कांग्रेसी नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग, एसडीएम को घेरा

भीमताल/धानाचूली। स्कूल की छवि खराब कर रहे कांग्रेसी नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धारी ब्लाक के राजकीय इंटर कालेज गुनियालेख के छात्र-छात्राओं ने शुक्रवार को स्कूल से लगभग 15 किलोमीटर दूर धारी तहसील में पहुंचकर उपजिलाधिकारी चंद्र सिंह इमलाल का घेराव किया। एसडीएम ने मामले की जांच प्रभारी तहसीलदार को सौंप दी है।
प्रदर्शनकारी छात्र-छात्राओं ने एसडीएम को ज्ञापन देकर कहा कि स्वयं को कांग्रेस के पंचायत प्रकोष्ठ का पदाधिकारी बताने वाले एक कांग्रेसी नेता ने गुरुवार को विभाग के उच्चाधिकारियों को ज्ञापन देकर विद्यालय के शिक्षकों पर छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। प्रदर्शनकारी विद्यार्थियों का कहना था कि स्कूल में आज तक छात्राओं के साथ छेड़छाड़ जैसी कोई घटना नहीं हुई है।
उन्होंने उपजिलाधिकारी से इस पूरे मामले की जांच कर विद्यालय की छवि खराब करने वाले कांग्रेसी नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उपजिलाधिकारी इमलाल ने मामले की जांच प्रभारी तहसीलदार को सौंप दी और जांच रिपोर्ट मिलने पर मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया। प्रदर्शनकारियों में प्रेमा पलड़िया, त्रिलोचन, ललित मोहन, विनीता बोरा, कविता रैक्वाल, अंकित गुप्ता, विपिन पोडियाल आदि छात्र-छात्राएं शामिल थे।

Related posts